आई.टी.आई में शहीद के नाम से शुरू होगा नया ट्रेड-माणूंके

0
9
SUPPORT US BY SHARING

जगराओ से विधायक सरबजीत कौर माणूंके के सवाल पर तकनीकी शिक्षा मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने बताया कि सरकार आई.टी.आई माणूंके में नया ट्रेड शुरू करने पर विचार कर रही है। माणूंके की मांग पर चन्नी ने भरोसा दिया कि माणूंके आई.टी.आई में नया ट्रेड माणूंके निवासी कामागाटामारू के शहीद बाबा ईशर सिंह के नाम पर शुरू किया जाएगा।
पहल के आधार पर सुधारेंगे धनौला वैटरनरी अस्पताल, बलबीर सिद्धू का मीत हेयर को भरोसा -बरनाला से ‘आप’ विधायक मीत हेयर के सवाल के जवाब में पशु पालन मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने भरोसा दिया कि 31 मार्च के बाद सबसे पहले धनौला के पशु अस्पताल की हालत सुधारी जाएगी। मीत हेयर ने 1936 में बने इस पशु अस्पताल की हालत खस्ता होने के बारे में बताया था, जिस को अपने जवाब में मंत्री ने भी माना।
विधायक सन्दोआ ने उठाए सडक़ों के मसले – इसी तरह रोपड़ से ‘आप’ विधायक अमरजीत सिंह सन्दोआ पपराला गांव की फिरनी सडक़ के बारे में मुख्य मंत्री की मार्फत जवाब देते तृप्त रजिन्दर सिंह बाजवा ने बताया कि इस को जून 2020 तक फिर से बना दिया जाएगा। सन्दोआ की तरफ से सप्लीमंैटरी सवाल के द्वारा जल्दी बनाने पर जोर देने पर मंत्री ने भरोसा दिया कि 12 लाख रुपए का एस्टीमेट पास हो चुका है और जल्दी ही बना दिया जाएगा। सन्दोआ ने सप्लीमैंटरी सवाल द्वारा रोपड़ से बेला, रोपड़ से नूरपुर बेदी, घनौली से नालागढ़, श्री आनन्दपुर साहिब से बंगा और पुरखाली से हिमाचल प्रदेश को जाती सडक़ों की दयनीय हालत के बारे में बताया और जल्दी बनाने की मांग की।


SUPPORT US BY SHARING

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here