इंग्लैंड में सिख का बुत तोड़ने से नाराज़ बाजवा, मोदी को लिखी चिट्ठी

18-Nov-13 09:28:14
0
168
SUPPORT US BY SHARING

प्रताप सिंह बाजवा ने प्रधानमंत्री को पत्र लिख यूके में पंजाबी सिख सैनिकों की यादगार को तोड़ने वालों पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है तो वहीं पंजाब के मुद्दे पर बोलते हुए बाजवा ने कहा किसी के इतिहास की किताबों के साथ हुई छेड़छाड़ के मुद्दे में सख्त कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए ताकि ऐसे मामले दोबारा सामने न आएं।
परताप सिंह बाजवा ने कहा कि मेने एक पत्र पीएम को लिखा है कि 5 नवम्बर को जो युके में 1st वार्ड वॉर में जो पंजबीओ ने कुर्बानी दी थी उनकी याद में स्टेचू है उसे नुकसान पहुंचाया गया है जो एक यादगार है जो लगनी तो बहुत पहले चाहिए थी लेकिन अब देरी से लगा तो उसे भी नुकसान पहुंचाया गया है तो उसमें कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए।
कियूंकि उससे पंजबीओ को ठेस पहुंची है। पंजाब में सरकार के बीच प्रदर्शनों पर बाजवा ने कहा कि जो किताबों में इतिहास का मुद्दा उठा तो उसमें शिक्षा मंत्री ने ये कहा था कि चेयरमेन और बोर्ड अच्छे से देख कर ही छपना चाहिए था।जिनकी जिमेदारी है इसको लेकर भविष्य में फिक्स होनी चाहिए ताकि ऐसा दुबारा नही हो।शिक्षाबोर्ड को सारी चीजें देख कर ही छपनी चाहिए ये लापरवाही पनिअब स्कूल शिक्षा बोर्ड की है व जिसकी लापरवाही है उस पर सख्त कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए।

SUPPORT US BY SHARING

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here