केजरीवाल के आने पर क्या बोले खहिरा

0
321
SUPPORT US BY SHARING

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा बार बार सुखपाल खैरा का नाम लेने पर भड़क जाने पर टिप्पणी करते हुए सुखपाल खैहरा ने कहा के लोकसभा के लिए पांच उम्मीदवारों का ऐलान कर के पहले ही अरविंद केजरीवाल ग्रुप ने अपनी मंशा जाहिर कर दी है कि वह पार्टी में एकता नहीं चाहते। पर फिर भी हमने 8 नवंबर तक इन का इंतजार करने का फैसला लिया हुआ है जिस पर हम कायम है। इसके बाद ही हम अपनी तरफ से कोई कदम उठाएंगे ।

पर अरविंद केजरीवाल के आने की खबर या उसके चंडीगढ़ कार्यक्रम की खबर हम को बिल्कुल नहीं दी गई और हमें मीडिया द्वारा ही इस बात का पता चला। सुखपाल खैहरा ने साफ किया कि मेरे बयान को किसी पत्रकार ने यह कहकर तोड़ मरोड़ कर पेश कर किया कि मैं आज के बाद अरविंद केजरीवाल का नाम भी अपनी जुबान पर नहीं लाऊंगा यहां मैं साफ कर देना चाहता हूं के हमारे कई राजनैतिक मतभेद हो सकते हैं पर मैं अरविंद केजरीवाल की इज्जत करता हूं और ऐसी बात कभी नहीं कह सकता ।बाकी एकता की बात तो 5 लोकसभा उम्मीदवार की घोषणा के साथ ही समाप्त हो चुकी है।

बर गाड़ी मामले की जांच हाई कोर्ट की निगरानी में आने पर बोलते हुए  सुखपाल खैहरा ने कहा के यह कांग्रेसी और शिरोमणि अकाली दल की मिली हुई साजिश है और कांग्रेसी शिरोमणि अकाली दल को बचाना चाहती है। यदि जस्टिस रणजीत सिंह कमिशन की रिपोर्ट के बाद एसआईटी बना कर दोबारा जांच करानी थी तो फिर जस्टिस रणजीत सिंह कमिशन की क्या जरूरत थी और 8 घंटे विधानसभा में स्पेशल डिबेट करवाकर लोगों को बेवकूफ क्यों बनाया गया।

SUPPORT US BY SHARING

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here