गुरदासपुर से कांग्रेस का उमीदवार तय !

19-Feb-09 02:31:43
0
82
SUPPORT US BY SHARING

सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर को लेकर सरकार लगातार काम कर रही है और इसे लेकर केंद्र सरकार से बैठकों का दौर भी लगातार जारी है और इसके काम को लेकर किसी तरह की ढील नहीं बरती जा रही।सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि इसके लिए किसानों की जमीन अधिग्रहित की जानी है और उसके बाद इसमें अधिक समय नही लगेगा।
गुरदासपुर लोकसभा हल्के की कांग्रेस की बैठक को लेकर कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर रंधावा का बयान।कहा बैठक में गुरदासपुर लोकसभा के लिए युनेनीमसलि सुनील जाखड़ का नाम रखा गया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में वे प्रदेश सरकार और से किये गए जनकल्याण के कार्यो को लेकर लोगो मे जाएंगे।
आशा कुमारी ने कहा कि लोकसभा चुनावों को लेकर प्रदेश कांग्रेस की और से लगातार बैठकों का दौर जारी है।आशा कुमारी ने कहा कि कैंडिडेट के नाम का चयन सेंट्रल एल्वेक्शन कमेटी करेगी हालांकि अभी आवेदन लेने की प्रक्रिया चल रही है। सुखजिंदर रंधावा के गुरदासपुर के लिए सुनील जाखड़ का नाम रखे जाने पर आशा कुमारी ने कहा कि अभी नाम रखने का सवाल ही पैदा नही होता जबकि यह बैठक केवल लोकसभा चुनावों की रणनीति को लेकर बुलाई गई है।
सुनील जाखड़ का नाम गुरदासपुर लोकसभा हल्के के लिए रखे जाने के कबिनेट मंत्री सुखजिंदर रंधावा के बयान पर कांग्रेसी विधायक फतेह जंग सिंह बाजवा ने कहा कि सुनील जाखड़ वहां से सिटींग एमपी है लेकिन वहां से किसको प्रत्याशी बनाना है यह पार्टी हाई कमान ने तय करना है।
वही सुनील जाखड़ ने कहा कि उन्होंने गुरदासपुर लोकसभा हल्के के लिए आवेदन किया है इसलिए उन्होंने कनफ्लिक्ट ऑफ इंटरेस्ट के चलते इस बैठक में भाग नही लिया हालांकि गुरदासपुर से उनका नाम रखे जाने पर उन्होंने कहा कि इसके लिए आशा कुमारी ही बता सकती है।

SUPPORT US BY SHARING