जीरा के आरोपों पर आप ने घेरी कैप्टन सरकार

19-Jan-15 13:08:13
0
53
SUPPORT US BY SHARING

कांग्रस के जीरा विधान सभा से विधायक कुलबीर सिंह जीरा द्वारा अपनी सरकार और पुलिस आधिकारियों के खिलाफ नशे के सरगना को पनाह देने और गैर कानूनी ढंग से शराब के व्यापार करवाने के आरोपों पर आम आदमी पार्टी ने सख्त नोटिस लिया है। पार्टी ने कहा कि कांग्रेस के विधायक द्वारा ही आधिकारियों और नेताओं की मिलीभुगत के साथ राज्य में चल रहे नशे के धंधे का खुलासा करने के बाद इस की उच्च स्तरीय जांच अति जरूरी है।
पार्टी हैडक्वाटर से जारी प्रैस ब्यान में विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि जीरा ने आम आदमी पार्टी द्वारा नशे के खिलाफ शुरु की मुहिम के तहत अपने आरोपों द्वारा इस बात को पुख्ता किया है कि राज्य में नशे का धंधा पिछली अकाली सरकार की तरह ही बेखौफ चल रहा है। उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी लम्बे समय से नेताओं और आधिकारियों की मिलीभुगत सेचल रहे नशे के धंधे के खिलाफ आवाज उठाती आ रही है।
चीमा ने कहा कि यह अति संवेदनशील मुद्दा है परंतु न तो सरकार ने और न ही डीजीपी मुहम्मद मुस्तफा के नेतृत्व वाली नशे सम्बन्धित बनाई गई स्पैशल जांच टीम ने इस सम्बन्धित कोई ब्यान दिया है। जिस से यह सिद्ध होता है कि सरकार और पुलिस प्रशासन नशे के मामले सम्बन्धित गंभीर नहीं है और वह नशे के तस्करों से मिली हुई है। उन्होंने मांग की है कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह जिन्होंने 2017 के चुनाव से पहले हाथ में श्री गुटका साहिब पकड़ कर पंजाब से नशे का खात्मा करने का प्रण लिया था इस मामले सम्बन्धित स्थिति स्पष्ट करें। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह तुरंत इस मामले में माननीय पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट की निगरानी के अधीन कमेटी बना कर खुद रिपोर्ट लें और नशे के मामले में शामिल आधिकारियों, नेताओं और नशा तस्करों के खिलाफ कार्यवाही करें।


SUPPORT US BY SHARING