भगवंत मान के नेतृत्व में ‘आप’ शुक्रवार को शुरू करेगी बिजली अन्दोलन

0
73
SUPPORT US BY SHARING

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब शुक्रवार को पार्टी अध्यक्ष और संसद मैंबर भगवंत मान के नेतृत्व में संगरूर लोक सभा हलका से ‘बिजली आंदोलन’ का आगाज किया जाएगा।
‘आप’ मुख्य दफ्तर द्वारा जारी ब्यान के अनुसार भगवंत मान पंजाब में बिजली की महंगी दरों के खिलाफ सुनाम हलके के गांव शेरों और संगरूर विधान सभा हलके के गांव घराचों में जाएंगे। जहां वह गांव वासियों के साथ बिजली के बिलों के संबंध में जानकारी जुटाएंगे और उनके घर के हालत और बिजली की खप्त के मुकाबले बिजली के बिलों की रकम की तुलना करेंगे व पुराने बिलों में लगे टैक्सों की जानकारी भी हासिल करेंगे। 
इस सम्बन्धित भगवंत मान ने बताया कि वह गांव स्तर पर बिजली कमेटियां स्थापित करेंगे। जो हर गांव वासी के बिजली के बिलों की जानकारी इक_ी करेगी, और वह उसके महंगे बिजली के बिल से सम्बन्धित आधिकारियों के साथ बातचीत करेगी। भगवंत मान ने बताया कि शुक्रवार के बाद यह बिजली आंदोलन पंजाब के हर शहर और गंव तक लेकर जाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछली बादल सरकार की तरह मौजूदा कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार भी निजी बिजली कंपनियों के साथ मिल कर हर अमीर-गरीब बिजली खप्तकार को लूटने में लग चुकी है।


SUPPORT US BY SHARING

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here