रेप के आरोपी ने होटल पहुंची पुलिस को देख तीसरी मंजिल से लगाई छलांग,अस्पताल में हुई मौत

18-Dec-20 09:59:04
0
135
SUPPORT US BY SHARING

होटल लेमन ट्री में पार्टी के बहाने युवती को बुलाकर रेप करने के बाद पीड़िता की शिकायत पर पहुंची पुलिस से बचने के चक्कर में होटल की तीसरी मंजिल भागने के चक्कर में छलांग लगाने वाले आरोपी की सेक्टर-32 अस्पताल में मौत हो गई। घायल होने के बाद 3 दिन से उपचार के लिए भर्ती आरोपी की बुधवार रात हालत गंभीर  होने के चलते आईसीयू में दाखिल किया गया। जहां वीरवार अलसुबह उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान उत्तरप्रदेश के जिला रामपुर स्थित गांव बिलासपुर के रहने वावले 30 वर्षीय अमन के रूप में हुई है। सूत्रों की मुताबिक आरोपी गैंग्स्टर था। उस पर पहले भी  केस दर्ज हो रखे थे। पुलिस से बचने के चक्कर में वह होटल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा भागने के चक्कर में था। जिस दौरान वह गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा आगे की पड़ताल शुरू कर दी है।
अमन को पीड़िता युवती द्वारा पुलिस बुलाने की भनक नहीं लग पाई। जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रूम का दरवाजा खटखटाया, तो आरोपी के होश उड़ गए और वह पुलिस से बचने के लिए तीसरी मंजिल से कूद गया।
फेसबुक के जरिए हुई थी अमन से दोस्ती..
जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उसकी आरोपी अमन से फेसबुक के जरिए 2 साल पहले दोस्ती हुई थी दोस्ती के बाद दोनों चैटिंग भी  करते थे । पीड़िता और आरोपी ने एक दो बार पहले भी  मिल चुके थे । पीड़िता का कहना है कि उसे विश्वास नहीं था कि आरोपी उसके साथ इस तरह की घिनौनी हरकत कर सकता था।
17 दिसंबर सोमवार को  इंडस्ट्रियल एरिया स्थित होटल लेमन ट्री में पार्टी के बहाने बुलाकर युवती से एक युवक द्वारा दुष्कर्म किया जाने की शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम को युवती की ओर से दी गई थी। सूचना मिलते ही जैसे पुलिस होटल पहुंची तो आरोपी ने भागने के चक्कर में तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल आरोपी को जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया। वहीं जीरकपुर की रहने वाले 26 साल की पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह आरोपी अमन की दोस्त है।  रविवार रात करीब 11 बजे अमन ने उसको कॉल कर कहा कि उसके दोस्त की पार्टी है,दोनों साथ में चलते हैं। लेकिन मना करने के बावजूद भी  अमन के बार-बार बुलाने पर वह पार्टी में चलने को मान गई। होटल में सामान लॉक करने के बहाने ले गया फिर किया घिनौना काम युवती ने बताया कि अमन ने उसे ट्रिब्यून चौक से गाड़ी में बैठाया। दोनों इंडस्ट्रियल एरिया स्थित लेमन-ट्री के बाहर पहुंचे। वहां आरोपित अमन ने कहा कि एक रूम बुक है, वहां अपना सामान रख लॉक कर लेते हैं। इसी झांसे में फंसाकर युवती को तीसरी मंजिल स्थित रूम में लेकर गया और धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में युवती ने खुद को बचाते हुए कमरे से बाहर आकर पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत कर दी। मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले आरोपी अमन के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

SUPPORT US BY SHARING