हमले पर आप ने सरकार को घेरा

0
139
SUPPORT US BY SHARING

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने अमृतसर के अदलीवाल में घटी दुर्गभाग्यपूर्ण घटना पर गहरा दुख प्रकट करते हुए राज्य की अमन-कानून की स्थिति पर सवाल उठाए हैं। आम आदमी पार्टी पंजाब की आज चण्डीगढ़ में हुई बैठक दौरान इस दुखद घटना पर शौक प्रकट किया। 
‘आप’ मुख्य दफ्तर द्वारा जारी संयुक्त ब्यान में सीनियर नेता और संसद मैंबर भगवंत मान, मैंबर पार्लियामेंट प्रो. साधु सिंह, विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा, कोर कमेटी के चेयरमैन प्रिंसिपल बुद्ध राम और कोर कमेटी के सदस्यों ने कहा कि राज्य में अमन-कानून की स्थिति बद से बदतर हो चुकी है, राज्य और केंद्र का ग्रह मंत्रालय, पुलिस -प्रशासन और खुफिया एजेंसियां पूरी तरह फेल हो चुकी हैं, नतीजा देश और समाज विरोधी तत्व-ताकतें ऐसी दुखद घटनाओं को अंजाम देने में कामयाब हो जाते हैं। जो देश की एकता-अखंडता और आपसी सद्भावना के लिए खतरनाक हैं।
कैप्टन अमरिन्दर सिंह को ऐसी घटनाओं के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराते हुए भगवंत मान ने कहा कि या तो उनको जिम्मेदारी के साथ काम करना चाहिए या फिर वह गृह मंत्री की जिम्मेदारी किसी अन्य जिम्मेदार मंत्री को दे दें।
‘आप’ कोर कमेटी ने इस घटना की समयबद्ध न्यायिक जांच की मांग की और पंजाब के लोगों से अपील की है कि वह आपसी सद्भावना को हर स्तर पर बरकरार रखेें।


SUPPORT US BY SHARING

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here