ਸੁਖਪਾਲ ਖਹਿਰਾ ਨਾਲ ਗੱਠਜੋੜ ਬਾਰੇ ਕੀ ਬੋਲੇ ਸਿਮਰਨਜੀਤ ਮਾਨ

0
1384
SUPPORT US BY SHARING

शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के प्रधान सिमरनजीत सिंह मान ने कहा है कि सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत को दिवाली के पर पंजाब में घुसपैठिए घुसने बयान नहीं देना चाहिए था। श्री करतारपुर साहिब के लिए रास्ता खोलने की उन्होंने मांग की।
मान ने कहा कि जनरल रावत ने दिवाली के अवसर पर पंजाब में घुसपैठ की आशंका जताने वाला बयान देकर गलत किया है।वह जब उत्तराखंड में हर 2 या 3 माह बाद चीनी सेना घुसने पर कदम नहीं उठा पाए तो उन्हें सिखों पर आरोप नहीं लगाना चाहिए।
रावत को विदेश से मिली धमकी पर उन्होंने कहा कि जब ऐसे बयान देंगे तो लाजमी तो पर ऐसी प्रतिक्रिया मिलनी ही है।
श्री करतारपुर साहिब के लिए रास्ता खोलने को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को लिखे पत्र का उन्होंने स्वागत किया। उन्होंने कहा कि जब हिंदू चीन में स्थित मानसरोवर की यात्रा कर सकते हैं, तो सिख पाकिस्तान में श्री करतारपुर साहिब के दर्शन क्यों नहीं कर सकते? 

2019 लोकसभा चुनावों को लेकर अपनी पार्टी की रणनीति उन्होंने कहा कि उनका बहुजन मुक्ति मोर्चा के साथ गठबंधन हो चुका है। हालांकि उन्होंने कांग्रेस या भाजपा को समर्थन देने की बात से इंकार किया। आम आदमी पार्टी विधायक सुखपाल खैहरा के साथ गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि खेहरा का उनकी पार्टी में स्वागत है लेकिन वे किसी मे शामिल नहीं होंगे।


SUPPORT US BY SHARING

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here